नीतीश कुमार सबसे बड़े बेशर्म और झूठे मुख्यमंत्री: तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार द्वारा विपक्ष पर सदन में अपनी बात नहीं रखने, बेवजह हंगामा खड़ा करने और आसन को अपमानित करने के आरोपों की हवा निकालते हुए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार सबसे बड़े बेशर्म और झूठे मुख्यमंत्री हैं। तेजस्वी ने कहा है कि विधानसभा में न तो पहली बार हंगामा हुआ है, न पहली बार आसन पर कोई चढ़ा है। ऐसा पूर्व में भी होता आया है। लेकिन नीतीश कुमार जूतों से माननीय सदस्यों को पिटवा रहे है। इन्हें शर्म आनी चाहिए।

तेजस्वी ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री किस मुँह और चरित्र से विधानसभा अध्यक्ष की मर्यादा की बात करते है जबकि इस पूरे सत्र में स्वयं सत्ता पक्ष ने आसन और माननीय अध्यक्ष को अपमानित करने का काम किया, मंत्रियों ने भरे सदन में अध्यक्ष को व्याकुल ना होने की धमकी दी और अध्यक्ष को उंगली दिखाने का काम किया।

तेजस्वी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार और पुलिस अच्छे से जान लें कि हम राजद के लोग है। हम भाजपा के लोग नहीं जो पुलिस अत्याचार करेगी और हम सह लेंगे। जदयू पुलिस बेचारे भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को पीट सकती है लेकिन राजद के नहीं। तेजस्वी ने बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री द्वारा लोकतंत्र के चीरहरण, विधायकों की पिटाई, बेरोजगारी, महँगाई, किसान बिल के विरुद्ध कल 26 मार्च को महागठबंधन की तरफ से बिहार बन्द का आह्वान किया है।

हमसे जुड़ें

502FansLike
5FollowersFollow

ताजातरीन

सम्बंधित ख़बर