मोदी ने भारत को ‘दुष्ट राज्य’ में बदला, अर्नबगेट ने दिया इमरान को भारत पर हमले का मौका

अर्नब गोस्वामी के वाट्सएप्प चैट के लीक होने के बाद पाकिस्तान को भारत की आलोचना करने का एक और मौका मिल गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अर्नब के लीक हुए वाट्सएप्प चैट के हवाले से ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने भारत को एक ‘दुष्ट राज्य’ में बदल दिया है। इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा है कि “युद्धोन्माद फ़ैलाने के लिए जाने जाने वाले एक भारतीय पत्रकार के संवाद का नवीनतम खुलासा भारतीय मीडिया और मोदी सरकार के मध्य अपवित्र गठबंधन को उद्घाटित करता है जिसने पूरे क्षेत्र की अस्थिरता का विचार किये बिना चुनाव में जीत के लिए सैन्य दुस्साहस के लिए पहल की।”

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री खान ने भारतीय सैन्य कार्रवाई के जवाब में पाकिस्तानी कार्रवाई का उल्लेख करते हुए यह भी दावा किया है कि पाकिस्तान ने “बालाकोट पर नपे तुले और जिम्मेदार प्रतिक्रिया द्वारा एक बड़े संकट को टाल दिया”।

गौरतलब है कि हाल ही में लीक हुए अर्नब के वाट्सएप्प चैट से यह बात मालूम हुई है कि उन्हें बालाकोट पर हमले की पूर्व सूचना थी। इस खुलासे के बाद न सिर्फ अर्नब बल्कि केंद्र में सत्ताधारी भाजपा पर भी यह आरोप लग रहे हैं कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मसलों को लेकर संजीदगी दिखाने की बजाय इसका राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

हमसे जुड़ें

501FansLike
5FollowersFollow

ताजातरीन

सम्बंधित ख़बर